Breaking- बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, मुंबई क्राइम ब्रांच ने प्रवीण लोनकर को पकड़ा

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में तीसरी गिरफ्तारी की है। पुलिस ने शुभम लोनकर के भाई प्रवीण लोनकर (सुबु) को अरेस्ट किया है। इस मामले में पुलिस ने इससे पहले मौके से ही दो शूटर्स को दबोचा था। ऐसे में बाबा

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में तीसरी गिरफ्तारी की है। पुलिस ने शुभम लोनकर के भाई प्रवीण लोनकर (सुबु) को अरेस्ट किया है। इस मामले में पुलिस ने इससे पहले मौके से ही दो शूटर्स को दबोचा था। ऐसे में बाबा सिद्दीकी के मामले में यह तीसरी गिरफ्तारी है। सुबु लोनकर ने ही हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार हुए हैं अभी तीन आरोपी ही फरार हैं। सुबु ने ही फेसबुक पर पोस्ट करके हमले की जिम्मेदारी ली है। बाबा सिद्दीकी की हत्या सुपारी किलिंग से कराने की बात सामने आई थी।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में इस घटना की जिम्मेदारी ली गई थी। इसके बाद इसमें लॉरेंस गैंग की एंट्री हो गई थी। पुलिस ने मौके से दो शूटर्स को पकड़ा था। इनमें धर्मराज कश्यप और गुरमैल सिंह शामिल हैं, जबकि तीसरा हमला फरार है। पुलिस ने अब फेसबुक पोस्ट करने वाले को पकड़ा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: सूरत के व्यापारी ने 11000 डायमंड से बनाई रतन टाटा का शानदार पोट्रेट, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति और समाजसेवी रतन टाटा की हत्या के बाद से पूरे देश में शोक की लहर है। 86 साल की आयु में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया, वह अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए जिसने अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now